01 फ़रवरी 2021

जिला मंडी में शास्त्री शिक्षकों के 86 पदों पर भर्ती, जाने बैचवाईज विवरण

 

जिला मंडी में शास्त्री शिक्षकों के 86 पदों को अनुबंध के आधार पर भरने के लिए काऊंसलिंग 10 फरवरी को होगी। सामान्य श्रेणी के 30 पदों के लिए 2006 बैच को काऊंसलिंग के लिए बुलायागया है, जबकि सामान्य आर्थिक आधार पर कमजोर वर्ग के 11 पदों के लिए 2007 तक के बैच के अभ्यर्थी व सामान्य स्वतंत्रता सेनानियों के आश्रितों के 2 पदों के लिए आज दिनांक तक के बैच के अभ्यर्थी उपस्थित हो सकते हैं।


Also read 





 इसके अलावा अनुसूचित जाति के 17 पदों के लिए 2008 तक का बैच, अनूसूचित जाति आई.आर.डी.पी. श्रेणी के 3 पदों के लिए 2009 बैच, अनुसूचित जाति स्वतंत्रता सेनानियों के आश्रित के 1 पद के लिए आज दिनांक तक का बैच, ओ.बी.सी. श्रेणी के 15 पदों के लिए 2015 बैच, ओ.बी.सी. आई.आर.डी.पी. के 3 पदों के लिए 2016 बैच, अनुसूचित जनजाति श्रेणी के 3 पदों के लिए और अनूसूचित जाति आई.आर.डी.पी. के 1 पद को भरने के लिए आज दिनांक तक के बैच के अभ्यर्थी इस काऊंसलिंग में भाग ले सकते हैं।


प्रारंभिक शिक्षा उपनिदेशक मंडी अमरनाथ राणा ने बताया कि जिला के सभी अभ्यर्थियों को बुलावा पत्र भेज दिए गए हैं परंतु फिर भी यदि किसी अभ्यर्थी को कॉल लैटर न मिला हो तो ऐसे अभ्यर्थी उपरोक्त निर्धारित तिथि में उपनिदेशक प्रारंभिक शिक्षा के कार्यालय मंडी में काऊंसलिंग के लिए उपस्थित होना सुनिश्चित करें। उन्होंने बताया कि अभ्यर्थी काऊंसलिंग के लिए अपने शैक्षणिक, व्यावसायिक प्रमाण पत्रों की मूल व सत्यापित प्रति एवं एक पासपोर्ट साइज की फोटो सहित उपस्थित होना सुनिश्चित करें। उन्होंने बताया कि अधिक जानकारी उपनिदेशक प्रारंभिक शिक्षा मंडी के कार्यालय की वैबसाइट पर प्राप्त की जा सकती है।


Daily update

PUNJAB ONLINE NEWS AND JOBS