03 फ़रवरी 2021

एचपीयू ने असिस्टेंट प्रोफेसर के 70 पदों पर निकाली भर्ती, 28 तक आवेदन

हिमाचल विश्वविद्यालय ने असिस्टेंट प्रोफसर के 70 पदों पर भर्तीयां निकाली है। इसके लिए उम्मीदवार 28 फरवरी तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इसमें जनरल के लिए 2000 और एससी, एसटी, ओबीसी के लिए 1000 रुपये आवेदन शुल्क देना होगा।

 एक्स सर्विसमैन को कोई आवेदन नहीं देना होगा। इन 70 पदों में पोस्ट ग्रेजुएट सेंटर हिमाचल विवि में बायो साइंस बॉटनी के लिए एक पद, बायो साइंस जूलॉजी में 2 पद, बायोटेक्नोलॉजी माइक्रोबायोलॉजी में एक पद, केमिस्ट्री में एक पद, कंप्यूटर साइंस में एक पद, इकोनॉमिक्स में 2 पद, इंग्लिश में एक पद और फौरेन लैंग्वेज में 2 पद, हिस्ट्री र में एक पद, इंस्टीट्यूट ऑफ वोकेशनल स्टडीज में 1 पद, पत्रकारिता में एक पद, मैथ्स में एक पद, परफॉर्मिंग आर्ट्स, संस्कृत और विजुअल में एक भर्ती निकाली गई है। इसके साथ ही इक्डोल में इकोनॉमिक्स में एक पद, हिंदी, पत्रकारीता, म्यूजिक • और पब्लिक एडमिनिस्ट्रेशन में एक-एक पदों पर भर्ती निकाली गई है। वहीं डिपार्टमेंट ऑफ इवनिंग स्टडीज में कॉमर्स, इकोनॉमिक्स, इंग्लिश ,हिंदी, हिस्ट्री, मैथमेटिक्स, पॉलिटिकल साइंस और पब्लिक एडमिनिस्ट्रेशन में एक-एक पद पर भर्ती निकाली गई है। 



वहीं हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय सेंटर धर्मशाला में एमसीए और लॉज में 2 पदों पर, इकोनॉमिक्सें, जूलॉजी, हिंदी, में  एक-एक पदों पर भर्तियां निकाली गई है। इसके साथ ही बिजनेस कॉलेज चौड़ा मैदान में बीबीए और बीसीए के दो-दो पदों पर भर्तियां निकाली गई है। वहीं यूनिवर्सिटी इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी इंजीनियरिंग इलेक्ट्रॉनिक्स एंड कम्युनिकेशन इंजीनियरिंग में 21 पदों पर भर्तीयां निकाली गई हैं, जबकि लीगल स्टडीज विभाग में भी दो पदों पर भर्तीयां निकाली गई हैं।



Daily update

PUNJAB ONLINE NEWS AND JOBS