05 फ़रवरी 2021

चंबा में शास्त्री के 56 पदों को भरने के लिए काऊंसलिंग 18 से


शिक्षा विभाग चंबा में शास्त्री अध्यापकों के 56 पद भरे जाएंगे। बैचवाइज आधार पर भरे जाने वाले इन पदों के लिए विभाग ने अधिसूचना जारी कर दी है। इन पदों में सामान्य वर्ग से 19 व ओबीसी (अन्य पिछड़ा वर्ग) से नौ पद भरे जाने हैं। अन्य पद विभिन्न श्रेणियों के लिए आरक्षित रखे गए हैं। शास्त्री के इन पदों के लिए 18 व 19 फरवरी को काउंसिलिंग आयोजित की जाएगी।


 काउंसिलिंग के लिए अभ्यर्थी को संबंधित रोजगार कार्यालय से कॉल लेटर भेजे गए हैं। जिन अभ्यर्थियों को कॉल लेटर प्राप्त हुए हैं, वे उपरोक्त निर्धारित तिथि पर अपने सभी दस्तावेजों के साथ सुबह दस बजे उपनिदेशक कार्यालय पहुंचकर काउंसिलिंग में भाग लें। 



अन्य जिलों में शास्त्री भर्ती के लिए यहाँ क्लिक करें
जिन अभ्यर्थियों को कॉल लेटर नहीं मिले हैं, और वे इन पदों को लेकर निर्धारित योग्यता पूरी करते हैं तो वे भी सभी दस्तावेजों के साथ काउंसिलिंग में भाग ले सकते हैं। उन्होंने कहा कि अगर कोई योग्य उम्मीदवार निर्धारित तारीख को काउंसिलिंग में नहीं पहुंचेगा तो उनकी दावेदारी बाद में स्वीकार नहीं की जाएगी। 
जेबीटी भर्ती 2021: सभी जिलों में जेबीटी के पदों पर भर्ती पढ़े यहाँ

काउंसिलिंग में पहुंचने वाले सभी अभ्यर्थियों को कोरोना से संबंधित निर्देशों का पालन करना होगा। ये बेरोजगार अभ्यर्थी लंबे समय से नौकरी की आस लगाए बैठे हैं। इनकी नियुक्ति होने के बाद जिले के स्कूलों में भी खाली चल रहे पद भर जाएंगे व बच्चों की बाधा दूर होगी।

बैचवाईज पदों का विवरण 


Daily update

PUNJAB ONLINE NEWS AND JOBS