07 सितंबर 2022

ASHA WORKER RECRUITMENT HP: QUALIFICATION, AGE , SELECTION PROCESS DOWNLOAD HERE

 साक्षात्कार का वार्ड वार एवं पंचायत वार विवरण,


दिनांक सहित इस प्रकार है : नगर निगम शिमला शहरी क्षेत्र में 33 पदों के लिए 20.09.2022 केवल शिमला नगर निगम के आवेदक ही साक्षात्कार के लिये मुख्य चिकित्सा अधिकारी के कार्यालय में 10 बजे प्रातः उपस्थित हों तथा शहर के नॉन NUHM area (क्षेत्र) में 76 पदों के लिए 21.09.2022 केवल शिमला शहरी क्षेत्र के नॉन NUHM area आवेदक ही साक्षात्कार के लिये मुख्य चिकित्सा अधिकारी के कार्यालय में 10 बजे प्रातः उपस्थित हो। जिला शिमला के सभी खण्ड के आशा वर्कर के साक्षात्कार संबंधित खण्ड चिकित्सा अधिकारी के कार्यालय में 21.09.2022 को 10 बजे प्रातः से लिए जाएंगे।


नियम व शर्ते :


1. आवेदनकर्ता जिस वार्ड के लिए आवेदन कर रही है। वह उस वार्ड की स्थायी निवासी हो।


2. आवेदनकर्ता शादीशुदा / विधवा/तलाकशुदा या अलग रह रही महिला को वरीयता दी जाएगी, जिसकी उम्र


25 से 45 के बीच हो।


3. आवेदनकर्ता स्थानीय भाषा बोलने में निपुण हो, आवेदनकर्ता अपना दूरभाष नंबर अवश्य लिखे। 4. आवेदनकर्ता की शैक्षणिक योग्यता शहर क्षेत्र (NUHM & Non NUHM) में कम से कम दसवीं पास तथा ग्रामीण क्षेत्र में आवेदनकर्ता की


शैक्षणिक योग्यता आठवीं पास होना अनिवार्य है। 5. आवेदनकर्ता अपना राशन कार्ड, आधार कार्ड, दसवीं का प्रमाण पत्र, चरित्र प्रमाण पत्र की प्रतियां तथा अपनी दो पासपोर्ट साइज फोटो अपने आवेदन के साथ संलग्न करे।


6. आवेदनकर्ता को अपने परिवार की तरफ से अपनी भूमिका को निभाने के लिए समय निकालने का सहयोग मिले।


7. अधूरे आवेदनपत्र स्वीकार नहीं किये जाएंगे। नोट:- अधिक जानकारी के लिये शहर क्षेत्र के आवेदनकर्ता कार्यालय मुख्य चिकित्सा अधिकारी दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल शिमला- 1 दूरभाष नंबर 0177-2652788 पर संपर्क करें। तथा ग्रामीण क्षेत्र के आवेदनकर्ता संबंधित खण्ड चिकित्सा अधिकारी के कार्यालय में संपर्क करें।


मुख्य चिकित्सा अधिकारी

Daily update

PUNJAB ONLINE NEWS AND JOBS