26 दिसंबर 2021

जिला रोजगार कार्यालय चम्बा में 29 दिसंबर को आयोजित होगा 500 पदों की भर्ती के लिए कैंपस इंटरव्यू : अरविंद चौहान

 जिला रोजगार कार्यालय चम्बा में 29 दिसंबर को आयोजित होगा कैंपस इंटरव्यू - अरविंद चौहान


सिक्योरिटी गार्ड के भरे जाएंगे 500 पद


चंबा ,26 दिसंबर

जिला रोजगार अधिकारी अरविंद सिंह चौहान ने जानकारी देते हुए बताया क 29 दिसम्बर को जिला रोजगार कार्यालय चम्बा (रंगमहल) में कैंपस इंटरव्यू का आयोजन किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि जी4एस कंपनी द्वारा सिक्योरिटी गार्ड के 500 पद भरे जाएंगे। इसके लिए आवेदक की उम्र 18 से 35 वर्ष निर्धारित की गई है जबकि शैक्षणिक योग्यता दसवीं पास और ऊँचाई 5 फीट 7 इंच रखी गई है। चयनित युवाओं को बद्दी, पावंटा साहिब, देहरादून, गुड़गांव, नोएडा और गाजियाबाद में तैनाती दी जाएगी।



उन्होंने यह भी बताया कि चयनित युवाओं को वेतनमान 9 से 12 हजार रुपए तक दिया जायेगा। चयनित युवाओं को 2800 रुपए सिक्योरिटी राशि भी जमा करवानी होगी जोकि ज्वाइनिंग के समय 800 रुपये होगी बाकि वेतन में काट ली जाएगी।

उन्होंने बताया कि इच्छुक पात्र आवेदक अपने शैक्षिणक योग्यता के मूल प्रमाण पत्र, पासपोर्ट साइज फोटो, रोजगार कार्यालय का प्रमाण पत्र, आधार कार्ड, बायोडाटा लेकर 29 दिसंबर को निर्धारित स्थान पर 11बजे उपस्थित हो जाएं। मौसम एवं अन्य अप्रत्याशित कारणों के चलते प्लेसमेंट ड्राइव रद्द की जा सकती है इसलिए उन्होंने आग्रह किया है कि आवेदक आने से पहले कार्यालय के दूरभाष नंबर 01899-222209 पर संपर्क कर लें या फेसबुक पेज पर सुनिश्चित कर लें।

उन्होंने सभी आवेदकों से आग्रह भी किया है कि कोरोना महामारी को ध्यान में रखते हुए सभी आवेदक सामाजिक दूरी के नियमों का पालन करें ,मास्क का प्रयोग करें व भीड़ ना करें तथा एक समय में एक ही आवेदक साक्षात्कार के लिए अन्दर आएगा।

Daily update

PUNJAB ONLINE NEWS AND JOBS