26 जून 2021

कला अध्यापकों के बैचवाइज भर्ती के लिए काउंसलिंग 12 जुलाई को

 


कला अध्यापकों की बैचवाइज भर्ती के तहत सामान्य श्रेणी के भूतपूर्व सैनिकों के आश्रितों और को प्रारंभिक शिक्षा उपनिदेशक कार्यालय हमीरपुर में साक्षात्कार लिए जाएंगे। उपनिदेशक कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार इन पदों के लिए जिला हमीरपुर के विभिन्न रोजगार कार्यालयों से प्राप्त उम्मीदवारों की सूची के अनुसार 19 अप्रैल को काउंसलिंग हो चुकी है। लेकिन कोरोना महामारी की दूसरी लहर के कारण अन्य जिलों के उम्मीदवारों की काउंसलिंग नहीं हो पाई थी। अब इन जिलों के उम्मीदवारों की काउंसिलिंग 12 जुलाई को सुबह 11 बजे आरंभ होगी। 


सामान्य श्रेणी के भूतपूर्व सैनिकों के आश्रितों के पद के.लिए वर्ष 2006 तक के बैच के उम्मीदवार भाग ले सकते हैं, जबकि अनुसूचित जनजाति वर्ग के भूतपूर्व सैनिकों के आश्रितों के पद की  काउंसिलिंग में वर्ष 2010 तक के बैच के उम्मीदवार भाग ले सकते हैं। 

19 अप्रैल की काउंसलिंग में भाग ले चुके हमीरपुर जिले के उम्मीदवारों को दोबारा इसमें भाग लेने की ल आवश्यकता नहीं है। बायोडाटा फॉर्म प्रारंभिक शिक्षा उपनिदेशक कार्यालय की वेबसाइट पर उपलब्ध करवाया गया है। पात्र उम्मीदवार यह बायोडाटा फॉर्म डाउनलोड करके तथा इसके साथ सभी आवश्यक दस्तावेज संलग्न करके काउंसलिंग में भाग ले सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए दूरभाष नंबर 01972-222749 पर संपर्क किया

Daily update

PUNJAB ONLINE NEWS AND JOBS