29 जनवरी 2021

जेबीटी बैचवाईज भर्ती, जिला हमीरपुर का काउंसलिंग शेड्यूल जारी

प्रारम्भिक शिक्षा विभाग उप-निदेशक प्रारम्भिक शिक्षा हमीरपुर के कार्यालय में जे0बी0टी0 के विभिन्न पदों के लिए बेच आधार पर साक्षात्कार दिनांक 17-2-2021 और 18-2- 2021 को निर्धारित किया गया है जो अभ्यर्थी जिला हमीरपुर से सम्बना रखते है उनका साक्षात्कार दिनांक 17.22021 को अन्य जिलो के अभ्यर्थियों के लिए साक्षात्कार दिनांक 1822021 को निर्धारित किया गया है।


 इस चयन प्रक्रिया में वही अभ्यर्थी भाग ले सकता है जो आर एंड पी नियमों के तहत निर्धारित योग्यता पूर्ण करता हो और जे0बी0टी0/ डी०एड०/ डी0एल0एड0 2012 तक पूर्ण कर लिया हो। अत जो भी अभ्यर्थी उक्त चयन प्रक्रिया में भाग लेना चाहता है यह निर्धारित तिथि को उप-निदेशक प्रारम्भिक शिक्षा हमीरपुर के कार्यालय में आ सकता है । 

अन्य जिलों में जेबीटी भर्ती के लिए यहाँ क्लिक करें
माननीय न्यायालय द्वारा दिये गये दिशा-निर्देशों के अनुसार अन्य जिलों के प्रार्थी जिनका नाम सम्बन्धित रोजगार कार्यालय में दर्ज है वह भी उक्त चयन प्रक्रिया में भाग ले सकते है। आवेदन प्रपत्र एव आवश्यक दस्तावेजों की जानकारी और शैक्षणिक योग्यता से सम्बनिधत जानकारी उप-निदेशक प्रारम्भिक शिक्षा हमीरपुर की website www.ddechamirpur.org.in और निदेशक प्रारम्भिक शिक्षा हिमाचल प्रदेश की website www.Himachal.nic.in Elementary Education पर उपलय है। 


READ MORE Latest Updates 
TGT RECRUITMENT HP 2021 


स्कूलों में 3840  प्री प्राईमरी शिक्षक भर्ती


जल शक्ति विभाग में दसवीं पास को नौकरी , 44 पदों पर भर्ती
अभ्यर्थी कोविड़ 10 के दिशा निर्देशो को ध्यान में रख कर ही साक्षात्कार में आए। सभी अभ्यर्थियों को साक्षात्कार पत्र जिनका नाम रोजगार कार्यालयों से प्राप्त हुआ है को भेज दिए गए है ये अपना नाम कार्यालय की website पर भी देख सकते है। प्रार्थी बायोडाटा फार्म इस कार्यालय की website से डाउनलोड कर सकते है किसी भी प्रकार की अन्य जानकारी के लिए दूरभाष नम्बर 01972 222740 पर किसी भी कार्यदिवस में सम्पर्क किया जा सकता है।

Daily update

PUNJAB ONLINE NEWS AND JOBS