07 अक्तूबर 2020

काउंसलिंग संपन्न, जल्दी जारी होंगी नियुक्ति पत्र : शिक्षा उपनिदेशक

 जिला मंडी में 25 सितंबर से चल रही टीजीटी की काउंसलिंग बुधवार को संपन्न हो गई है ।जिला  से 526 शिक्षकों ने इस काउंसलिंग में भाग लिया । 466 प्रतिभागियों ने इस काउंसलिंग में भाग नहीं लिया ।




 

दसवीं पास के लिए हिमाचल डाक विभाग में 634 पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी , यहां करें ऑनलाइन आवेदन


अब इसकी डिटेल निदेशालय को भेजी जाएगी उपनिदेशक प्रारंभिक शिक्षा के कार्यालय में शुरू हुई टीजीटी काउंसलिंग के लिए आरंभ से ही कम लोगों ने भाग लिया। 

अंतिम दिन भी टीजीटी मेडिकल के लिए 93 में  से 47   लोग ही काउंसलिंग में भाग लेने के लिए पहुंचे  ।

काउंसलिंग में भाग लेने वाले सभी लोगों की थर्मल स्क्रीनिंग की गई । उपनिदेशक प्रारंभिक शिक्षा मंडी ने बताया कि काउंसलिंग की रिपोर्ट निदेशालय को भेजी जाएगी इसके बाद नियुक्तियों के आदेश जारी होंगे। 


जिला हमीरपुर में भी टीजीटी शिक्षक के पदों पर चल रही काउंसलिंग प्रक्रिया पूरी कर ली गई है  ।प्रारंभिक शिक्षा उपनिदेशक कार्यालय में बुधवार को सुबह के सत्र में हुए साक्षात्कार के लिए 114 अभ्यर्थियों को बुलाया गया था जिसमें से 57 अभ्यर्थियों ने भाग लिया । बाकी अभ्यर्थी काउंसलिंग में भाग नहीं ले पाए  ।


इस संदर्भ में प्रारंभिक शिक्षा उप निदेशक बीके नडा ने बताया कि 3 दिन चली काउंसलिंग बुधवार को समाप्त हो गई । चार सदस्य स्क्रीनिंग कमेटी काउंसलिंग में जमा किए गए दस्तावेजों की जांच पड़ताल कर योग्यता और पात्रता के मापदंड को पूरा करने वाले अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र डाक के माध्यम से भेजे जाएंगे। 


Daily update

PUNJAB ONLINE NEWS AND JOBS