jobsoftoday.in

Monday, July 29, 2019

SMC RECRUITMENT : एसएमसी भर्ती शुरू, टीजीटी के पद के लिए मांगे आवेदन

HP SMC RECRUITMENT : APPLY FOR TGT
हिमाचल प्रदेश सरकार द्वारा स्कूलों में खाली पदों पर शिक्षकों की भर्ती स्कूल मेजरमेंट कमेटी के द्वारा करने का निर्णय किया गया है ।कुछ समय पहले कुछ कारणों की वजह से इस भर्ती पर रोक लगा दी गई थी लेकिन अब ये भर्ती दोबारा शुरू कर दी गई है ।


सरकार ने शिक्षकों की भर्ती करने के लिए हाल ही में एक नोटिफिकेशन जारी किया है जिसमें 3 महीने से लेकर 6 महीने तक के खाली पदों को स्कूल मैनेजमेंट कमेटी के द्वारा भरा जाएगा।


अगर आप एसएमसी के माध्यम से स्कूलों में रिक्त पदों की के बारे में जानना चाहते हैं उसके लिए हर रोज हमारी वेबसाइट www.jobsoftoday.in पर विजिट करें।

आज SMC द्वारा द्वारा भरे जा रहे पदों का विवरण निम्न प्रकार से है।


TGT के लिए मांगे आवेदन : लाहौल स्पीति में शिक्षकों के खाली पदों को भरने की प्रक्रिया का आरंभ कर दिया गया है लाहौल स्पीति के सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल चिमरेट में टीजीटी नॉन मेडिकल का एक पद स्कूल मैनेजमेंट कमेटी के द्वारा भरा जाना है।



स्कूल के प्रधानाचार्य के अनुसार योग्य उम्मीदवार 5 अगस्त तक सीनियर सेकेंडरी स्कूल के कार्यालय में शाम 4:00 बजे तक आवेदन कर सकते हैं उन्होंने बताया कि यह पद हाल ही में सरकार द्वारा जारी नोटिफिकेशन के आधार पर स्कूलों में खाली पदों पर शिक्षकों की भर्ती की वैकल्पिक व्यवस्था के अधीन भरा जा रहा है।
एसएमसी भर्ती कहां हो रही है जानने के लिए विजिट करते रहें डब्लू डब्लू डब्लू जॉब्स ऑफ टुडे डॉट इन पर।

No comments:

Post a Comment

Your suggestion Please

JOIN FACEBOOK GROUP FOR UPDATED INFORMATION ONE JOBS

Join our Facebook group for latest update on Jobs

https://m.facebook.com/groups/1924970274438184?multi_permalinks=2317520991849775&notif_t=feedback_reaction_generic&notif_id=1562748...