GK AND QUIZ FOR All Exams

एलिमेंट्री और हायर डिप्टी डायरेक्टर को जल्द एसएमसी से भर्ती करने के आदेश : विधानसभा अध्यक्ष

जनमंच में इलाके के स्कूलों में शिक्षकों के खाली पदों की शिकायत पर डा. बिंदल ने एसएमसी से पद भरने के आदेश दिए। उन्होंने कहा कि जब सरकार प्रदेश के 11 जिलों में एसएमसी से शिक्षकों को भर्ती कर रही है तो सिरमौर में क्यों नहीं कि जा रही है।




HP SMC RECRUITMENT 2019:24 जून तक करें आवेदन

कैसे बनेगी एस एम सी शिक्षकों की मैरिट, देखें यहाँ  डा. बिंदल ने कहा कि सिरमौर के लिए क्या प्रदेश सरकार अलग से अधिसूचना जारी करेगी। प्रदेश के पहले मुख्यमंत्री डॉ वाईएस परमार की जन्मस्थली बागथन में आयोजित जनमंच के दौरान सामने आई कई समस्याओं को देखते हुए विधानसभा अध्यक्ष डॉ. बिंदल ने एलिमेंट्री और हायर डिप्टी डायरेक्टर को जल्द एसएमसी से भर्ती करने के आदेश दिये। 


स्कूलों में खाली पदों को लेकर रखी गई कई स्थानीय लोगों की समस्या पर डॉ राजीव बिंदल ने चुटकी लेते हुए कहा कि जो भी अध्यापक इस विधानसभा क्षेत्र से संबंध रखते हैं। आप कहें तो उन्हें सभी को यहां भिजवा देते हैं। फिर उन्होंने गंभीरता से कहा कि जल्द ही इसका भी समाधान निकाला जाएगा।


HP SMC RECRUITMENT 2019:24 जून तक करें आवेदन

कैसे बनेगी एस एम सी शिक्षकों की मैरिट, देखें यहाँ

1 comment:

  1. I am Dm in distt mandi,l am non GIA teacher in govt. High school.

    ReplyDelete

Your suggestion Please

https://www.jobsoftoday.in/2020/03/corona-test-doctor-recommend.html?m=1

एसएमसी शिक्षकों की सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, मिली तारीख,

 SMC  एसएमसी शिक्षकों  द्वारा  सुप्रीम कोर्ट में एसएलपी दायर की गई है ।जिसकी  सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई आज हुई। आज एसएमसी शिक्षकों को कोई राह...

Competition Books