20 फ़रवरी 2021

जिला बिलासपुर में जेबीटी के 34 पदों पर भर्ती, कांउंसलिंग शेड्यूल जारी

 प्रदेश में जेबीटी शिक्षकों के पदों को भरने के लिए काउंसिलिंग प्रक्रिया पहली मार्च से शुरू होगी। जोकि चार मार्च तक चलेगी इसके लिए शिक्षा विभाग द्वारा शेड्यूल जारी कर दिया गया है। जिला बिलासपुर के अंतर्गत जेबीटी शिक्षकों के 34 पद भरे जाएंगे। 
वहीं, बिलासपुर के अलावा अन्य जिलों में जेबीटी शिक्षकों के पदों को भरने के लिए साक्षात्कार उपनिदेशक प्रारभिक शिक्षा के कार्यालय में होंगे घुमारवीं रोजगार कार्यालय में दर्ज क्रमांक संख्या 101 से 150 तक के उम्मीदवारों का साक्षात्कार एक मार्च को 10:30 से 1:30 बजे तक होगा। 

इसके अलावा घुमारवीं रोजगार कार्यालय में दर्ज क्रमांक सं या 151 से 200 तक के उम्मीदवारों का साक्षात्कार एक मार्च को दो से पांच बजे तक, घुमारवीं और बिलासपुर रोजगार कार्यालय में दर्ज क्रमांक 201 से 250 तक के उम्मीदवारों का साक्षात्कार दो मार्च को 10:30 से 1:30 बजे तक, बिलासपुर और श्री नयनादेवी जी रोजगार कार्यालय में दर्ज क्रमांक 251 से 300 तक के उम्मीदवारों का साक्षात्कार दो मार्च को दो से पांच बजे तक, श्रीनयनादेवीजी रोजगार कार्यालय में दर्ज क्रमांक 301 से 322 तथा मंडी और ऊना के उम्मीदवारों का साक्षात्कार तीन मार्च को 10:30 से 1:30 बजे तक, कुल्लू, हमीरपुर और लाहौल स्पीति रोजगार कार्यालय के उमीदवारों का साक्षात्कार तीन मार्च को दो से पांच बजे तक, कागंड़ा और चंबा रोजगार कार्यालय के उम्मीदवारों का साक्षात्कार चार मार्च को 10:30 से 1:30 बजे तक और सिरमौर, सोलन, शिमला और किन्नौर रोजगार कार्यालय के उम्मीदवारों का साक्षात्कार चार मार्च को दो से पांच बजे तक होगा।


 वहीं, जिन अभ्यर्थियों ने 15 फरवरी की काउंसिलिंग प्रक्रिया में भाग लिया उन्हें निर्धारित काउंलिसिंग में दोबारा भाग लेने की आवश्यकता नहीं है। जिन अभ्यर्थियों को पूर्व निर्धारित काउंसिलिंग के अंतर्गत कॉल लैटर जारी किए गए है उन्हें पुनः कॉल लैटर प्रेषित नहीं किए जाएंगे। उधर, इस बारे में प्रारंभिक शिक्षा उप निदेशक सुदर्शन कुमार ने कहा कि जेबीटी पदों को भरने के लिए पहली मार्च से काउंसिलिंग प्रक्रिया शुरू कर दी जाएगी। उन्होंने कहा कि अ यर्थी निर्धारित शेड्यूल के अनुसार चयन प्रक्रिया में भाग लेना सुनिश्चित करें।


Daily update

PUNJAB ONLINE NEWS AND JOBS